Hindi Punjab

महाराष्ट्र में शिव सेना का मुख्यमंत्री बनने पर पंजाब वासियों में छाई ख़ुशी की लहर

महाराष्ट्र में शिव सेना का मुख्यमंत्री बनने पर पंजाब वासियों में छाई ख़ुशी की लहर

टी पी ई संवाददाता
पटियाला, 28/11/2019

शिव सेना बाल ठाकरे के पंजाब कार्यकारी प्रधान हरीश सिंगला ने कहा की केंद्रीय भाजपा नेताओ ने शिव सेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे साहिब की शराफ़त का नाजायज़ फ़ायदा उठाया है। यह गठबंधन तो उसी दिन टूट जाना चाहिए था जिस दिन भाजपा ने शिव सेना नेता सुरेश प्रभु को सुबह भाजपा में शामिल करवाकर दोपहर में केंद्रीय मंत्री बना दिया था। लेकिन उद्धव साहिब ने अपने दिए हुए वचन को 5 साल तक पूर्ण रूप से निभाया जबकि भाजपाई सरकार में शिव सेना के 3 मंत्री और लोकसभा स्पीकर शिव सेना का था।

हरीश सिंगला ने कहा की केंद्रीय भाजपा नेताओ ने राजनीति को बाज़ार बनाकर रख दिया है। जबकि शिव सेना केवल 20% राजनीति और 80% समाज सेवा में विश्वास रखती है। इसी कारण श्री बाला साहिब ठाकरे ने भाजपा को महाराष्ट्र के एलावा पूरा देश खुले हाथ से दे रखा था।

आज महाराष्ट्र में शिवसेना एनसीपी और कांग्रिस महाराष्ट्र विकास गठबंधन की सरकार बनने पर शिव सेना बाल ठाकरे के मुख्य दफ़्तर आर्य समाज चौक पर सरकार बनने की ख़ुशी में लड्डू बाँटे, आतिशबाज़ी चलाई और ढोल की थाप पर शिव सैनिकों ने ख़ूब भांगड़ा किया।

सिंगला ने कहा की मोदी सरकार ने जिस तरह पंजाब के सज़ाजाफता आतंकवादियो की रिहाई की है। उससे साफ़ पता चलता है की केंद्रीय भाजपा नेता पंजाब में ख़ून खराबा करवाने की फ़िराक़ में है लेकिन शिव सेना रणनीति बनाकर पंजाब के हितों पर पहरा देगी और पंजाब में भी राजनीतिक ताक़त बनके उभरेगी।

इस मौक़े भारतदीप ठाकुर, तिलक राज बॉबी डेंटर, परवीन बलजोत, मोहिन्दर सिंह तिवाडी, आरके बॉबी, राहुल सरीन, अमरजीत गोल्डी, रमनदीप हैपी, मुकेश कुमार, प्रदीप यादव, एडवोकेट अमन, कारण रंधावा, जोगिंदर पाल, क्रिशन पवार, विजय वोहरा, हरजीत सिंह, संतोष कुमार, पम्मा, तारी, सोनी तारी, राहुल सहोत, रोहित मेहता मौजूद रहे।

Related posts

Punjab extends lockdown till June 30, Schools and Gyms closed

KomalSingla

Punjab Finance Minister Manpreet Badal’s father passes away

KomalSingla

Medical Education dept prepares strategic plans – OP Soni

KomalSingla

Leave a Comment